Header Ads

सुरूर जब सिर चढ़कर बोला, तो ऐसे सड़क पर हंगामा किया शराबी गर्ल्स ने

गुड़गांव के एमजी रोड पर सहारा मॉल के बाहर मंगलवार रात 12 बजे लड़कियों ने जमकर हंगामा किया और एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे बरसाए। घटना देर रात की होने के कारण महिला पुलिसकर्मी न होने की वजह से पुलिस जवानों ने मामला सुलझाने की कोशिश की। पुलिस सामने होने के बाद भी लड़कियां नहीं रुकी और मारपीट करती रही।

गौरतलब है कि एमजे रोड पर मॉल के अंदर लगभग 2 दर्जन से ज्यादा पब हैं। ऐसे में युवा खासी संख्या में यहां रात में आते है। मंगलवार रात को लगभग 12 बजे 8 से 10 लड़कियों का एक झुंड मॉल से बाहर निकला। बाहर आते ही लड़कियों ने एक-दूसरे को गाली देनी शुरू कर दी। गाली देते-देते बात इतनी आगे बढ़ गई कि वे एक-दूसरे पर थप्पड़ और घूसे मारने लगी। कुछ ने तो एक-दूसरे के बाल पकड़ लिए। इस बीच एक लड़के ने पुलिस को बुलाया। लड़का भी इन लड़कियों के साथ ही आया था। पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़ा रुकवाने की कोशिश की, लेकिन लड़कियां मारपीट करती रही। फिर काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने झगड़ा रुकवाया और उन्हें वहां से खदेड़ा। इसके बाद भी लड़कियां एक-दूसरे को गाली देते हुए मॉल से दूर निकल गई।
घटना के बाद गुड़गांव के एसीपी क्राइम राजेश कुमार का कहना है कि एमजी रोड के पास बड़ी संख्या में पुलिस तैनात रहती है। रात 2 बजे तक पुलिस पीसीआर होती है। एक महिला पीसीआर भी होती है। अभी तक हमें कोई मारपीट की शिकायत नहीं मिली है। भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए पुलिस बल को अलर्ट किया जाएगा।
आगे की स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो....................

http://www.bhaskar.com/news-hf/c-85-1107234-pa0345-NOR.html?utm_source=taboola&utm_medium=referral

No comments

Powered by Blogger.